Upcoming आईपीएल मैच कहा खेले जाएंगे

 

 Upcoming आईपीएल मैच कहा खेलें जायेंगे

जैसा कि हम देख सकते हैं की 22 मार्च को जो मैच हुआ था उसमें चेन्नई सुपर किंग्स की जीत हुई है है ऐसे ही कुछ आने वाले दिनों कई रोमांच से भरे मैच होने वाले हैं उनका शेड्यूल कुछ इस प्रकार है आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच एक अज्ञात स्थान पर आयोजित किया जाएगा। आयोजकों ने इस समय सटीक स्थान का खुलासा नहीं करने का फैसला किया है। मैच कहां होगा इसकी घोषणा क्रिकेट प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। आयोजन स्थल के आसपास की गोपनीयता आगामी आईपीएल मैच को लेकर प्रत्याशा और उत्साह को बढ़ा देती है। इस बहुप्रतीक्षित क्रिकेट आयोजन के स्थान के संबंध में अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

हार्दिक पहली बार गुजरात में एमआई का नेतृत्व करेंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में हार्दिक पंड्या का पहला कार्यभार 24 मार्च को अहमदाबाद में उनकी पूर्व टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ होगा।

PBKS VS DC के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच

PBKS और DC के बीच आज का मैच महाराजा यादवेन्द्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम खेला जाएगा शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया पीबीकेएस ने गेंदबाजी करना चुना | डीसी ने 20 ओवर में 174 रन बनाकर नौ विकेट गंवाए जबकि पंजाब किंग्स ने 177 रन बनाकर छह विकेट गंवाए और बिजय प्राप्त की पंजाब के एम्स के कप्तान शिखर धवन ने 16 बोलो में 22 रन बनाकर अच्छा प्रदर्शन दिखाया अपनी टीम के प्रति जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने डी वार्नर ने 29 रन बनाए 31 बॉलों में पंजाब के एम्स के लिविंगस्टोन ने छक्का लगाकर मैच को विजय बनाया 38 रन के साथ |

Leave a Comment